कैसी यह मनहूस घड़ी है, कोरोना की मार पड़ी है। कैसी यह मनहूस घड़ी है, कोरोना की मार पड़ी है।
जन्म देकर जिसने मुझे, इस दुनिया में सारा है, हर एक मुश्किल में मैंने, मेरी माँ को पु जन्म देकर जिसने मुझे, इस दुनिया में सारा है, हर एक मुश्किल में मैंने, म...
दिया हुआ है दिया हुआ है
अपने प्यार का इज़हार करने के लिए मैं तुझसे मिलने निकल गई थी दिल थोड़ा बेचैन सा हो रहा थ अपने प्यार का इज़हार करने के लिए मैं तुझसे मिलने निकल गई थी दिल थोड़ा बेचैन ...
तूफ़ां आया है घर मेरे तो कुछ हवा के झोंके तेरे घर तक भी पहुँचे होंगे, बिखर गया हैं घर तूफ़ां आया है घर मेरे तो कुछ हवा के झोंके तेरे घर तक भी पहुँचे होंगे, बिखर ...
है वो दरिन्दा उस हक़ीक़त से अनजान, वो भी जन्मा उसी औरत से भ्रूण हत्या के नाम पर एक अबोर है वो दरिन्दा उस हक़ीक़त से अनजान, वो भी जन्मा उसी औरत से भ्रूण हत्या के नाम...